Sunday 17 December 2017

Finexo विदेशी मुद्रा व्यापार समीक्षा yelp


फ़ीनक्सो टेस्ट और रिव्यू फ़ीनक्सो एक प्रसिद्ध और सम्मानित ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल है। फाइनक्सो को 2003 से शुरू किया गया है 8211 विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार में तेजी से पहले। फ़ीनक्सो के साथ, आपने एक एफएक्स दलाल चुना है जो सबसे पुरस्कार विजेता विदेशी मुद्रा प्लेटफार्मों में से एक को चलाता है। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को लगातार तीन वर्षों तक एफएक्स सप्ताह से चुना गया था क्योंकि यूरोएमनी ने लगातार दो वर्षों में सर्वश्रेष्ठ 8220 विदेशी मुद्रा सेवा प्रदाता 8221 के रूप में फ़िनक्सो को चुना था। फ़ीनक्सो की प्राथमिक चिंता सुरक्षा है इसलिए, उनके सुरक्षा उपायों कानूनी आवश्यकताओं से परे काफी महत्वपूर्ण हैं। फिनेक्सो सुरक्षित कैप इनवेस्टमेंट्स लिमिटेड से संबंधित है। सुरक्षित कैप एक यूरोपीय संघ द्वारा नियंत्रित वित्तीय सेवा प्रदाता है और इसे सीईएसईसी (साइप्रस की सिक्योरिटीज़ एंड एक्सचेंज कमीशन) द्वारा मॉनिटर और स्वीकृत किया जाता है। एक यूरोपीय संघ के सदस्य राज्य के एसईसी के रूप में, साइज़ सी सुनिश्चित करता है कि उनके विनियमित दलालों ने कड़ाई से कानूनी ढांचे का पालन किया। शुरुआत के रूप में आप बिना किसी जोखिम के FX ट्रेडिंग शुरू कर सकते हैं, क्योंकि आप 100,000 के साथ एक निःशुल्क डेमो अभ्यास खाता खोल सकते हैं। यदि आप एफएक्स व्यापार में अनुभवहीन हैं, तो हम आपको सलाह देते हैं कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में अनुभव पाने के लिए इस मुफ़्त अवसर का उपयोग करें। फ़िनक्सो सॉफ्टवेयर के अलावा अंग्रेजी के लिए एक मुफ्त डेमो अकाउंट खोलने के लिए यहां क्लिक करें, फ़ीनक्सो की वेबसाइट जर्मन, फ्रांसीसी, स्पैनिश और अन्य भाषाओं में उपलब्ध है। यह साबित करता है कि फ़ीनक्सो एक अंतरराष्ट्रीय और स्थापित एफएक्स ब्रोकर है। फ़ीनक्सो आपको सीधे ब्राउज़र में व्यापार करने में सक्षम बनाता है। इसलिए डाउनलोड करने और अपने पीसी या मैक पर सॉफ्टवेयर स्थापित करने के लिए आवश्यक नहीं है। यदि आप ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर का उपयोग करना पसंद करते हैं जिसे आप पहले से ही जानते हैं, तो आप मेटाट्रेडर का उपयोग कर सकते हैं, क्योंकि फ़ीनक्सो एमटी 4 का समर्थन करता है। आप अपने मोबाइल डिवाइस से मुद्राओं को भी व्यापार कर सकते हैं। फ़ीनक्सो मोबाइल ट्रेडर्स ऑफर करता है: वैश्विक बाजारों तक त्वरित पहुंच व्यापार का कभी मौका नहीं छोड़ें कभी भी अपनी स्थिति जांचें, कहीं भी उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफ़ेस आपको जानकारी की जांच करने की अनुमति देता है जल्दी से अपने हाथ की हथेली से सबसे लोकप्रिय मुद्राओं का व्यापार करें समाचार और बाज़ार अपडेट प्राप्त करें वास्तविक समय की कीमतों, चार्ट और आलेखों तक पहुंच बाजार में तत्काल परिवर्तन के बारे में सूचित करने के लिए अलर्ट करें। जब फ़िनक्सो के साथ व्यापार होता है, सहायक सहायक कर्मचारी आपके निपटारे में है ग्राहक सहायता फोन पर या लाइव चैट द्वारा तुरंत पहुंचा जा सकती है। फ़ीनक्सो बोनस और बोनस कोड नए ग्राहकों को भुगतान किए गए राशि का पहला जमा बोनस 10 मिलता है। बोनस अधिकतम 2,000 तक सीमित है, जो हाल ही में 500 से बढ़ गया था। फ़ीनक्सो पर पंजीकरण करते समय बोनस कोड दर्ज करना आवश्यक नहीं है। फाइन एक्सपो जमा विकल्प एक स्थापित ऑनलाइन ब्रोकर के रूप में, फ़िनक्सो प्रतिस्पर्धा से काफी अधिक जमा विकल्प प्रदान करता है। क्रेडिट कार्ड (मास्टरकार्ड, वीजा और डाइनर क्लब) द्वारा फास्ट वायर ट्रांसफर, वेबमनी, नेटेलर, मनीबुकर्स, पेपैल, लिबर्टी रिजर्व और क्लिक और खरीदें के साथ जमाराशि की जा सकती है। फाइन एक्सो ट्रेडिंग आंकड़े अधिकतम उत्तोलन: 200: 1 न्यूनतम मार्जिन: 0.5 फैलाव: EURUSD पर 3 पिप्स उपलब्ध मुद्रा जोड़े: 47 सीएफडी: हाँ कमोडिटीज: हां (सोना, चांदी, मक्का, गेहूं, कॉफी, सोयाबीन, चीनी, कपास, तेल, गैस ) इंडेक्स: हाँ (एसएमपी 500, डीजे 30, नास्डेक, सीएसी 40, डेक्स 30, एफटीएसई 100, निक्की 225 और अन्य) स्टॉक: हाँ (ऐप्पल, सिस्को, ईबे, गूगल, माइक्रोसॉफ्ट, ओरेकल और लगभग 100 अन्य) अतिरिक्त ऑफर आप फ़ीनक्सो से आश्वस्त हैं, तो आप इस एफएक्स दलाल को दोस्तों के लिए विज्ञापन कर सकते हैं। संदर्भ-एक-मित्र कार्यक्रम के साथ, फ़ीनक्सो आपको प्रति रेफ़रल 50 से 400 के साथ पुरस्कार देता है। आपको प्राप्त बोनस राशि आपके मित्र की पहली जमा राशि पर निर्भर करती है। दोस्तों का जिक्र करके, आप अपने आप में व्यापार करने के लिए बिना पैसा कमा सकते हैं Finexo Review निष्कर्ष Finexo एक बहुत अच्छा विकल्प है यदि आप एक सम्मानित FX दलाल की तलाश कर रहे हैं जो पहले से ही कई वर्षों तक बाजार में सक्रिय है, क्योंकि 2003 में फ़ीनक्सो की स्थापना हुई थी। फ़िंक्सो मुद्रा जोड़े की एक विस्तृत श्रृंखला का व्यापार प्रदान करता है, और आप वस्तुओं, सूचकांक और स्टॉक भी व्यापार कर सकते हैं। आप सीधे अपने वेब ब्राउज़र में व्यापार कर सकते हैं (डाउनलोड करने और आवश्यक सॉफ़्टवेयर की आवश्यकता नहीं), या आप मेटाट्रेडर 4 के साथ या अपने मोबाइल डिवाइस पर फ़ीनक्सो मोबाइल व्यापारी के साथ व्यापार कर सकते हैं। सम्मानित एफएक्स दलाल, 2003 फिनोक्सो (फ़ीनक्सो) में स्थापित - विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा ट्रेपेक्वेज़ टॉवर, 6 वीं मंजिल, कफकाऊ 9, एग्लान्तिज़िया पी.ओ. बॉक्स 26522, सीए 2112, निकोसिया, साइप्रस अंतर्राष्ट्रीय संख्या: 44-203-3180089 दिग्गजों द्वारा 2003 में स्थापित वैश्विक वित्तीय उद्योग, फ़िनक्सो को किसी ऐसे व्यक्ति को लाने की इच्छा के साथ स्थापित किया गया था जो मुद्राओं के व्यापार से विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार में निवेश करने और लाभ की इच्छा रखता है - एक उद्योग पेशेवर व्यापारियों की रक्षा के लिए माना जाता है। आज फ़िनक्सो दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ रही ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ब्रोकरों में से एक है और कंपनी अपने सभी निवेशकों के लिए एक सुलभ अभी तक पेशेवर मुद्रा व्यापारिक अनुभव प्रदान करना जारी रखती है। अत्याधुनिक ग्राहक सहायता और सेवा के साथ संयुक्त राज्य के अत्याधुनिक व्यापार मंच ने यह सुनिश्चित किया है कि फ़ीनक्सो अपनी ही लीग में है फ़िनक्सो क्लाइंट सुरक्षा पर महत्वपूर्ण इमेज देता है और हम सख्त नियमों का पालन करते हैं। हमारे कॉर्पोरेट दर्शन हमारे व्यापार प्रथाओं के संबंध में उच्चतम मानकों को बनाए रखने पर आधारित है। फ़ाइनक्सो का स्वामित्व और संचालन सुरक्षित कैप इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड, एक साइप्रस इनवेस्टमेंट फर्म (सीआईएफ) है, जो लाइसेंस नंबर 0 9 208 के तहत साइप्रस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (साइज़) द्वारा लाइसेंस और विनियमित है। एक यूरोपीय संघ के सदस्य राज्य की एक प्रतिभूति और विनिमय आयोग के रूप में, साइज़ सी सुनिश्चित करता है कि सभी ऑपरेटिंग कंपनियां सख्त वित्तीय दिशानिर्देशों का पालन करती हैं। फाइनएक्सर्सक्वास प्राथमिक विश्वास यह है कि विदेशी मुद्रा बाजार केवल पेशेवर निवेशकों, व्यापारियों या संस्थानों के लिए नहीं बल्कि विदेशी मुद्रा बाजार को सभी के लिए सुलभ होना चाहिए। यह व्यक्तिगत निवेशकों को शिक्षित और निर्देशित करने के लिए फ़ीनक्सर्सकोस का मिशन रहा है, जबकि एक अद्वितीय ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करते हुए व्यापारियों को आसानी से उपयोग कर सकते हैं। प्रक्रिया को सरल बनाने, निवेशकों को शिक्षित करने और दिन में 24 घंटे खड़े होने से, फ़िनक्सो हर स्तर के निवेशक के लिए प्रमुख विदेशी मुद्रा दलाल बन गया है। एक अत्याधुनिक व्यापार मंच और कहीं से आसानी से व्यापार करने की क्षमता के साथ, कंप्यूटर या मोबाइल फोन के माध्यम से, व्यापार पहले से कहीं ज्यादा आसान है। फ़िनक्सक्कोस डेवलपमेंट टीम हमेशा नए उत्पादों को बनाने में काम कर रही है जो निवेशकों को अपने व्यापारिक अनुभवों का अधिकतम लाभ उठाने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। नवाचार के माध्यम से, फ़िनक्सो मुद्रा व्यापार में अग्रणी रहा है। फ़ीनक्सो ट्रेडिंग जानकारीफिंक्सो की समीक्षा फ़िनक्सो ने सभी को अपने वेब आधारित प्लेटफॉर्म पर व्यापार करने की क्षमता के साथ शुरुआत में अच्छा लगा, हालांकि अन्य मुद्दों में फ़ीड-ठंड और कनेक्टिविटी के मुद्दों के बीच बहुत तेजी से दिखाई देने लगे। यह एक ग्राहक सेवा के साथ युगल है जो वास्तव में सेवा नहीं करता है और आपके पास आपदा के लिए सभी व्यंजन हैं फोन पर एक व्यापार को बंद करने की कोशिश करते हुए आप जमे हुए फ़ीड को देखते हैं, इसकी सिफारिश नहीं की जानी चाहिए। फिर अपने धन वापस एपिसोड लेने की कोशिश की गई, जिसने फोन पर एक महीने का पत्राचार संभाला और केवल बातचीत के बाद बहाने और टूटे वादों के बाद ऑनलाइन चैट करने के लिए मुझे अंततः अपने निधियों को वापस लेने के लिए उन्हें अपने नियामक साइसेक पर रिपोर्ट करने का खतरा उठाना पड़ा। जादुई रूप से मेरे धन अगले दिन दिखाई दिए। whoda ने सोचा कि यह सब ठीक करने के लिए यह भी ठीक करने के लिए अपने क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने के लिए मैं क्या केवल पता कर सकते द्वारा प्राधिकरण के बिना प्रयोग किया जाता है प्रबंधित उनके स्टाफ में से एक था यह मेरे सीसी प्रदाता को कुछ भी कॉल करने के लिए भी ऊपर ले गया सब कुछ ... इन लोगों से अच्छी तरह से साफ करो। यह सब अच्छी तरह से पेशेवर और अच्छी तरह से सोचा हो सकता है, लेकिन नीचे आप पागल ड्राइव करने के लिए इंतजार कर रहे एग्रो का एक बड़ा बैग है। टैग: Finexo समीक्षा 1 9 नवंबर, 2018 3 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 2 साल टैग: Finexo समीक्षा पेट्र Josifek, यूके 5 दिन इस ब्रोकर के साथ 5 दिन कुल 5 दिन टैग: Finexo समीक्षाएँ जो देश के द्वारा ब्रोकर ऑनलाइन ऑनलाइन वर्तमान में 25 अतिथियों ऑनलाइन हैं। कॉपी 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित आरक्षित 1 9 8 9 प्रौद्योगिकी डॉ एसई 152 सैन जोस सीए 95110 (408) 539-7000 हवाई में छुट्टी पर इस संगठन के बारे में सुनने के बाद - मैं तुरंत अपने क्षेत्र में एक स्थान के लिए उन्हें संपर्क किया मुझे आश्चर्य करने के लिए - एक कार्यशाला थी जिसमें प्रशिक्षण और वित्तीय दुनिया की वास्तविकताओं के अंदर एक नजर प्रदान की गई थी। मैंने साइन-अप किया और 3-दिवसीय कार्यशाला में भाग लेने के लिए न्यूनतम लागत का भुगतान किया। मैंने विशेष रूप से इसकी सराहना की है कि मैं अपने साथ मेरी उपस्थिति में शामिल होने के लिए दूसरों को आमंत्रित कर सकता हूं एक दूसरे और तीसरा राय (एस) होने की तरह कुछ नहीं मुख्यतः क्योंकि मुझे पता था कि इससे एक और वित्तीय दायित्व होगा। मैं नहीं चाहता था कि मेरा उत्तेजना एड्रेनालाईन निर्णय लेने के लिए मुझे खेद होगा अन्य दायित्व (मुझे जल्द ही पता चला) ट्रेडिंग अकादमी के लिए एक आमंत्रण था। एक लंबी कहानी कम करने के लिए - मैंने पहले दिन कार्यशाला में साइन अप किया था हालांकि, मैं शेष दिनों के लिए रुके रहा। क्योंकि प्रशिक्षक (माइकल वाई।) जो शिकागो से उड़ान भरी थी - अद्भुत और जानकार थे। फुटनोट: कार्यशाला में भाग लेने से पहले - एक नियत प्रतिनिधि (जेसन) ने मुझे संपर्क करने के लिए संपर्क किया था कि वह मेरा संपर्क बिंदु (पीओसी) होगा अब, हालांकि उन्होंने केवल एक 39 मिमी और महान 339 की शुरुआत की। मैं ईमेल करने में सक्षम था और उसे और अधिक (जो मैंने किया) कॉल करने के लिए सुनिश्चित करने के लिए मेरे सवालों के उत्तर दिए गए पर चर्चा की जा सकती है। जब तक मैं कार्यशाला में भाग लेता था - मुझे एक अच्छा विचार था कि मैं क्या करना चाहता था। व्यक्तिगत सलाह (किसी भी पाठक के लिए): अपनी निजी आत्मा की खोज करें - और जान लें कि यह आप के बारे में गंभीर हैं नोट: आप जो भी मिलता है उसका भुगतान करते हैं। अंतिम विचार: यहां की स्थानीय टीम (ब्रायन, बॉबी और डेव) समर्थन और धैर्य से भरा है। मार्च में ओटीए द्वारा मुहैया कराई गई मुफ्त कक्षा में मैंने भाग लिया और सत्र के अंत में, हमें तीन दिन के पाठ्यक्रमों में भाग लेने के लिए बहुत प्रोत्साहित किया गया था, इसलिए मैंने पंजीकरण कराया और पाठ्यक्रमों के लिए भी भुगतान किया। अंत में मुझे इस हफ्ते और कक्षाओं से पहले तीन दिनों के पाठ्यक्रम में भाग लेने के लिए समय मिला, मैंने आवश्यक वीडियो देख लिया और ऑनलाइन योजना प्रश्नावली समाप्त कर दी और आवश्यकता के अनुसार अपनी वित्तीय योजना से बात करने के लिए एक परामर्शदाता से मिलने के लिए ऑनसाइट चला गया। बैठक के अंत में, परामर्शदाता ने मुझे उन्नत वर्ग पर हस्ताक्षर करने के लिए राजी करने की कोशिश की, उसने कहा कि यह प्रति दिन 1000 खर्च करता है। मैंने कहा कि मैं इसे प्रतिबद्ध नहीं कर सकता मैंने इसे बहुत विनम्रता से मना कर दिया फिर सलाहकार ने कहा कि अगर आप इसे कर सकते हैं, तो आपको तीन दिन की कक्षा में भी जाना चाहिए। मुझे बहुत असुविधाजनक महसूस हुआ लेकिन मैंने इसे पेशेवर और नम्रता से रखा और मैंने बैठक छोड़कर कुछ भी कहा। कक्षा से पहले दो दिन पहले काउंसलर ने मुझे संदेश दिया था और मैंने वापस बुलाया और कोई भी जवाब नहीं दिया, इसलिए मैंने ओटीए मुख्य नंबर को इस सप्ताह के अंतराल में कक्षाओं के अपने कार्यक्रम की पुष्टि करने के लिए कहा और पुष्टि की कि मैं पूरी तरह से तैयार हूं। फिर मैंने शुक्रवार को अपने प्रबंधक से एक दिन का अनुरोध किया और इस सप्ताह के अंत के कक्षाओं में भेजा गया। पिछली रात, मैं अपने घर से गाड़ी चला रहा था और परामर्शदाता मुझे फिर से बुलाता था, उसने मुझे यह बताने के लिए कहा था कि जब तक आप उन्नत कक्षाओं पर हस्ताक्षर नहीं करते हैं, तब तक आप तीन दिन के पाठ्यक्रम से उपयोगी कुछ नहीं सीखेंगे। यह वही था जो उसने कहा था और मैंने उसे उद्धृत किया। मैं इतनी परेशान हो गया और उसने मुझसे नाराज किया, मैंने उससे कहा, आपने तीनों कक्षाओं में हस्ताक्षर किए ग्राहकों से पूछा कि आपने सभी ग्राहकों को ऐसी चीजों को सामने क्यों नहीं बताया? जब आप ग्राहकों को सच्चाई बताते हैं कि उन्नत कक्षाओं पर हस्ताक्षर करने के लिए आप कुछ उपयोगी सीखने नहीं जा रहे हैं वार्तालाप इतनी परेशान हो गया था कि मुझे यह भी पता नहीं था कि मैं भी क्यों नहीं मिला। अंत में मैंने कहा था कि अगर मुझे तीन दिन की क्लास के लिए भुगतान नहीं किया गया होता तो मैं तीन दिनों के 3 9 कक्षाओं में भी नहीं जाऊँगा। और उसने कहा कि मैं आपको रिफंड कर सकता हूं। मैंने कहा, मैंने पहले ही अपने प्रबंधक से एक दिन का अनुरोध किया और उसने कहा कि आप अपने बच्चों के साथ एक दिन बिता सकते हैं। यह वास्तव में अपमानजनक है क्या आप जानते हैं कि मेरे एक दिन के दौरान पैसे के नुकसान के बारे में पता है और मुझे अभी भी यह नहीं कहा गया है कि मैं अपनी कक्षा को रद्द कर दूंगा। और उसने कहा कि वह अपने मालिक से बात करेगी कि मैं खुश नहीं हूँ, और मैंने कहा कि यकीन है। उसने फोन खत्म कर दिया आज सुबह मैंने अपने ईमेल को मुझे इस सप्ताह के अंत में तीन दिवसीय पाठ्यक्रमों में शामिल होने के लिए कहा और बाद में मुझे एक अन्य ईमेल प्राप्त हुआ, जिसमें कहा गया कि मेरी कक्षाएं रद्द कर दी गई हैं, कोई स्पष्टीकरण रद्द कर दिया गया है। और अब मुझे अपने प्रबंधक से अनुरोध करना है कि मैं अपना अनुरोध बंद कर दूं यह ओटीए के साथ सटीक अनुभव है जो मैं अपने सच्चे व्यक्तिगत अनुभवों को उन लोगों के साथ साझा कर सकता हूं जैसे कि मुझे पता है। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी सैन जोस मैं क्या कह सकता हूं कि मैं उनके निशुल्क कार्यशाला में गया, जिसमें कुछ रोचक अंतर्दृष्टि और दावे थे, जिनमें से एक ने प्रस्तुतकर्ता द्वारा 15 प्रतिशत वापसी और शून्य नकारात्मकता का दावा किया। मैंने सोचा, 34, ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी में किसी को ऐसा दावा करने के लिए वास्तव में आश्चर्यजनक होना चाहिए .34 तो अंततः मैं बाज़ार के रुझानों की पहचान करने के लिए अपने प्रथम श्रेणी के लिए साइन अप किया और ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी में जाने के लिए सैन जोस ऑफिस एक शिक्षा सलाहकार के साथ मिले मुझे बताया गया था कि मुझे पहले व्यक्ति के लिए आवश्यकता के रूप में इस व्यक्ति से मिलना था। यह समाप्त हो रहा था, एक बड़ी बिक्री पिच थी, जो एक बड़ी मोड़ थी, क्योंकि मुझे बैठक में काम करने से समय लगाना पड़ा। इसका अगला भाग था, जहां हम वास्तविकता से भटकना शुरू करते हैं, जब कक्षाओं के पूरे पैकेज के लिए साइन अप करने के लिए एक विशाल मूल्य दिया जा रहा है। हम 17 से 20 के आसपास बात कर रहे हैं, लोग जाहिर है, आपके पास केवल एक ही मौका है कि पूरे पैकेज के लिए या पहले पहचाने जाने वाले मार्केट ट्रेंड्स क्लास के बाद, छूट प्राप्त करने के लिए साइन अप करें, और जितनी बार आप चाहते हैं उतनी बार किसी भी कक्षा में लेने की क्षमता हो। अन्यथा, यदि आप साइन अप नहीं करते हैं, तो मुझे बताया गया था कि आप उस क्षमता को खो देते हैं, और हर बार व्यक्तिगत रूप से हर बार जब आप इसे लेना चाहते हैं तो भुगतान करना पड़ता है। अब एक पल के लिए मेरे साथ रहें, क्योंकि मुझे लगता है कि कभी भी अपारदर्शी लेन-देन पर बिताए हुए सबसे अधिक संभावना 300-500.00 के आसपास विमान किराया के लिए एक ऑनलाइन आरक्षण, या ऑटो बीमा के लिए शॉपिंग करते समय होने की संभावना है। यह विचार यह है कि मैं प्रोग्राम के साथ किसी भी परिचित न होने के बावजूद बुकू रुपये के उस इलाके में जादुई रूप से खांसी करूँगा या उन दोस्तों के साथ बात करूँगा जो सबसे बुद्धिमान इंसान हैं, लगभग शून्य है। I39m यह एक बुरा कार्यक्रम नहीं कह रहा है I39m नहीं कह रहा है कि यह एक अच्छा कार्यक्रम है। यह ऐसा कुछ है जो इस तरह से किसी व्यवसाय के साथ व्यापार करने के विचार को समझने में बहुत मुश्किल है, जो कि बड़ी बिक्री की पिच डालती है और वस्तुतः आपको उनकी सलाह लेनी पड़ती है और इस तरह के पैसे को आगे बढ़ाते हुए समझ में नहीं आता है कि वास्तव में क्या शामिल है तो शायद कुछ बाद की तारीख में मैं इस पर दोबारा मिल सकता हूं, लेकिन यह जानने के लिए कि वे कैसे तुलना करते हैं, अन्य उद्योग सामग्री की समीक्षा करने के लिए बहुत समय लेने के बाद ही फिर से आ सकते हैं। अगर कोई मुझे ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी के लिए साइन अप करने के बारे में पूछता है, तो सैन जोस, I39d को पहले अपना होमवर्क करना है, और फिर निर्णय लेना होगा। वह यह है मैं ट्रेडिंग स्टॉक या विदेशी मुद्रा बाजार में एक शैक्षिक कार्यक्रम के लिए कुछ समय की तलाश में हूं। वहाँ बहुत सारे हैं और गूगल खोज करते समय, यह एक सूची में उच्च बाहर आया। मैं अपनी वेबसाइट पर गया और तुरंत उन्हें चुस्त कराया गया क्योंकि वे निम्नलिखित मुफ़्त पेशकश करते हैं: हमारे पावर ट्रेडिंग कार्यशाला में कुछ जीवन बदलते घंटे का निवेश करें, जहां आप सीखेंगे: कैसे बताएंगे कि आपूर्ति और मांग संतुलन से बाहर हैं और कीमत क्या है चलते हैं। नौसिखिए व्यापारी या निवेशक की दो आम गलतियां जो आपको पैसे की लागतें - और उनसे कैसे बचें आपके व्यापार के लिए कम-जोखिम वाले, उच्च संभावित प्रवेश बिंदुओं को कैसे उठाएं शेयर, विकल्प, मुद्राओं और वायदा सहित किसी परिसंपत्ति वर्ग के लिए एक सरल नियम-आधारित रणनीति कैसे लागू करें किसी भी समय सीमा के लिए एक सफल व्यापार योजना बनाने के लिए, वर्तमान आय से सेवानिवृत्ति सुरक्षा के लिए। वे आपको यह नहीं दिखाते कि निशुल्क पावर ट्रेडिंग कार्यशाला में इनमें से कोई भी कैसे करना है। वास्तव में यह 3 दिन की कार्यशाला में उनकी रणनीति के प्रशिक्षण के लिए 200 डॉलर का शुल्क है। फ्री क्लास का अनुभव एक समय-शेयर सौदे के बहुत करीब है, कॉन्सर्ट के लिए रियायती 2-3 रात की होटल या मुफ्त टिकट के साथ आप केवल 3 घंटे खो देते हैं, आप कभी भी वापस नहीं आएंगे। यह कार्यक्रम मूल रूप से विकल्पों पर केंद्रित था, लेकिन कमरे के सर्वेक्षण के बाद और यह पता लगा कि कुछ विदेशी मुद्रा व्यापारी थे, उन्होंने उन दर्शकों को अपील करने के लिए भी महत्वपूर्ण शब्दों का उल्लेख किया था। 34 क्लास 34 के पहले 2 घंटों के बाद मैंने जल्दी ही जाने का फैसला किया, क्योंकि प्रस्तोता (जो कंपनी का अध्यक्ष था) एक बिक्री वाले व्यक्ति की तरह लग रहा था, जिसने उन्हें ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी फ्रैंचाइज़ी में निवेश करने की जरूरत होती है जिसे वह खरीदा था। वह सब कुछ जिसके बारे में बात कर रहा था, लगता है जैसे वे सिखाते हैं कि बाज़ार में मानक समर्थन और प्रतिरोध कैसे प्राप्त किया जाए। मुझे यह गूगल के माध्यम से मुफ्त मिल सकता है मेरे जाने से पहले, मुझे यह देखना पड़ा कि इस प्रणाली में राष्ट्रपति (राष्ट्रपति) कितना विश्वास रखते थे। इसलिए, मैंने उनसे पूछा कि क्या वे उसी रणनीति का इस्तेमाल करते हैं, जो वे सिखाते हैं, और उन्होंने कहा कि वह एक निवेशक से अधिक है और एक व्यापारी नहीं है। उन्होंने कहा कि वह स्पष्ट कारणों के कारण वह कितना निवेश करने में व्यक्त करता है, इसका खुलासा करने में सक्षम नहीं था। मैं इसे एक बड़े लाल झलक के रूप में देखता हूं, जब राष्ट्रपति को लगता है कि रणनीति उसके लिए काफी अच्छी है और अच्छा पैसा बनाने के लिए। बिंदीदार रेखा पर हस्ताक्षर करने से पहले अपनी खोज करें मैं दूर रहूँगा मैं 14 मई 2018 को सैन जोस में मुफ्त पावर ट्रेडिंग कार्यशाला में भाग लिया। यह बहुत मजेदार नहीं था क्योंकि अन्य समीक्षकों ने उल्लेख किया है - कोई मुफ्त भोजन नहीं था, और हमें एक मुफ्त यूएसबी , लेकिन उनके पास कॉफी और चाय है सुविधा सुंदर थी। प्रशिक्षक, लांस स्ट्रॉस, सुखद, जानकार, विनोदी और 9 लोगों के साथ अच्छी तरह से बातचीत करते थे। उन्होंने बार-बार कहा था कि 34we सिर्फ एक मिनट में एक ब्रेक ले जाएगा, लेकिन 3 घंटे के कार्यशाला समाप्त होने से पहले 12 घंटे पहले हमने कभी नहीं किया, और आगामी 3-दिवसीय कक्षा को लगातार खड़ा किया, जिसमें कहा गया था कि हम केवल आज ही साइन अप कर सकते हैं। उन्होंने कंपनी के 34patented34 सॉफ़्टवेयर को भी बहुत कुछ बताया। मैंने सोचा कि कार्यशाला की शुरुआत अद्भुत थी और 3-दिवसीय पाठ्यक्रम के लिए साइन अप करने की ओर झुकाव था, लेकिन जैसा कि इस घटना की प्रगति हुई, यह टाइमशैयर प्रस्तुति की तरह बहुत ज्यादा हो गई। आखिरकार, मैंने कहा कि इससे पहले मुझे कंपनी पर कुछ शोध करने की जरूरत थी, और एक उन्नत क्लास लेना पसंद कर सकती थी। मुझे बताया गया था कि मैं उस दिन साइन अप नहीं किया था, मैं फिर से ऐसा नहीं कर सका, और मूल रूप से एक विनम्र नाराज़गी को भीड़ दिया। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी बेहतर नहीं लगता है और आसपास की किसी भी अन्य व्यापारिक शिक्षा कंपनियों से भी बदतर नहीं है। मुझे संदेह है कि ऑनलाइन व्यापार में होने वाले सबसे बड़ा पैसा सॉफ्टवेयर और शिक्षा पाठ्यक्रम बेच रहा है जो लोगों को सिखाते हैं कि यह कैसे करना है (करने की कोशिश करें)। मैं हर दिन रेडियो स्टेशन पावर ट्रेडिंग को सुन रहा हूं, ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी द्वारा आयोजित एक स्वतंत्र अर्ध दिन प्रशिक्षण कक्षा में रेडियो शो होस्ट कितना सीखता है, इस बारे में फुसलाना। फिर, एक दिन, मुझे एक पोस्टकार्ड मिला जो लगभग 200 के घर के अध्ययन पाठ्यक्रमों के साथ भरा हुआ एक बिल्कुल मुफ्त यूएसबी ड्राइव था। इसलिए, मैंने इन आधे दिन के प्रशिक्षण कक्षा में से एक में भर्ती करने का फैसला किया। पहले दो घंटों में, प्रशिक्षक ने अपने व्यापारिक अनुभव के बारे में बात की क्योंकि किसी ने वॉलस्ट्रीट में काम किया है, इस बारे में कि कंपनी कैसे शुरू हुई। फिर, वे एक साइनअप शीट की पेशकश करते हैं जहां छात्रों को करीब 300 के लिए तीन कक्षाएं मिल सकती हैं। तीन वर्गों की सामग्री कुछ ऐसी है जिसे आप इंटरनेट पर मुफ्त में सीख सकते हैं और तीन परिचयात्मक कक्षाएं आपको एक बेहतर व्यापारी बनने के लिए नहीं सिखाएंगे या निवेशक ओटीए स्टाफ ने 34 एब्सोलूल फ्री 34 यूएसबी ड्राइव के बारे में कुछ भी उल्लेख नहीं किया। मुझे लगता है कि ओटीए सिर्फ एक घोटाले है, जैसे कुछ अन्य समूह जो बेताब और अनुभवहीन लोगों से पैसा बनाना चाहते हैं। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी के साथ मेरा अनुभव अब तक बहुत अच्छा रहा है। लोग अच्छे और मिलनसार हैं, और हर कोई समग्र रूप से बहुत ही पेशेवर है मैं उनके साथ 8 महीनों के लिए काम कर रहा हूं और मैंने जो कुछ किया है और सीख लिया है उसका मज़ा आया है। Iveve प्रशिक्षण के उच्च गुणवत्ता के बारे में समीक्षा की एक गुच्छा पढ़ा है, कि अनुभव पर हाथ सीखने में मदद करता है, और किसी भी वर्ग की खरीद के असीमित पुनः उपयोग वास्तव में सीखने के अनुभव को बढ़ाता है इन सभी लाभों को वास्तव में निवेशक प्रशिक्षण में इस कंपनी को एक नेता बनाते हैं। मैं उन लोगों के लिए बेहद अनुशंसा करता हूं जो बाजारों में व्यापार के बारे में जानने की तलाश कर रहे हैं। बेशक, सभी के लिए निवेश नहीं है I आपको अपने पैसे के साथ कुछ तरलता होने की ज़रूरत है, इसलिए जाहिर है कि सभी के लिए यह संभव होगा। लेकिन, मुझे उम्मीद है, अगर आप वहां जाने पर विचार कर रहे हैं तो आपके पास कुछ पैसा है जो आप व्यापार में कैरियर (या अंशकालिक शौक) को निवेश करने और किक करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। मैं ऑनलाइन व्यापारिक स्वीकार्यता का एक छात्र था वर्ग पहले में दिलचस्प था, लेकिन मुझे यह पसंद करना बहुत मुश्किल लगता है क्योंकि उनमें से बहुत से रुझान बहुत ही प्रचलित हैं। इसके अलावा, अगर आप उन्हें पसंद करते हैं, तो बस कक्षा ले लो, विस्तारित सीखने की सामग्री पर पैसा खर्च न करें, आप वहां से कुछ भी नहीं प्राप्त करें, बस क्लास सामान को दोहराएं। विकल्प ट्रेडिंग क्लास पूरी विफलता थी, मैंने उन्हें फेंक दिया और कई मुफ्त वेबसाइट से सीखा और पहले से ज्यादा बेहतर कर दिया। एक अन्य टिप्पणी जब लोग लोगों को सबसे अधिक जरूरत पड़ते हैं, तो उनकी साइट हमेशा सुबह व्यस्त समय के दौरान रखरखाव कर रही थी। सबसे अधिक संभावना है यह नीचे है। सुनो मैं पिछले चार महीनों से सैन जोस में ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी के साथ काम कर रहा हूं। मैं उन चीजों का व्यापार नहीं करता जो मैंने सीखा है हम केवल अपनी खुद की सेवानिवृत्ति के लिए सरकार पर भरोसा नहीं कर सकते हैं, इसलिए यह वास्तव में कुछ ऐसी चीज में निवेश करने का भुगतान करता है जो आपको अपना पैसा कैसे प्रबंधित करें यह जरूरी नहीं है कि आप अपनी नींद में पैसे कमा रहे हों, लेकिन जब आप इसे प्रयास करते हैं तो काम बहुत फायदेमंद है। ओटीए के लिए मेरी एक टिप: अपनी बिल्डिंग में एक स्टारबक्स लाओ या उन स्टारबक्स बरिइस्ता होम मशीनों में से एक - जो कि लोगों को सुबह की झटके देनी चाहिए। मैं मुफ्त बिक्री बैठक में भाग लिया मुझे यकीन है कि मुफ्त यूएसबी वे विज्ञापन की तरह है, लेकिन फिर कहा था कि वे जब मैं बिक्री की बैठक में गया था किसी भी नहीं है। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी ओ ओ, आपके ब्राउज़र में जावास्क्रिप्ट बंद है क्या आप जानते हैं कि जावास्क्रिप्ट निम्न वेब पेज को वाकई अच्छा बनाता है जब आप का बुरा दिन था, तो आपको बधाई दी। अकेले ही दुनिया को अपने सभी संकटों से बचा सकता है लेकिन आप कभी नहीं जानते होंगे कि अब इस बिंदु पर आप संभवत: जावास्क्रिप्ट अक्षम करने के अपने फैसले पर पुनर्विचार कर रहे हैं। यह स्वाभाविक है। कृपया अपने वेब ब्राउज़र से संबंधित अपने फोन पर सेटिंग्स मेनू पर जाएं, और जावास्क्रिप्ट फिर से सक्षम करें। एक बार जब आप करते हैं तो एक साथ बहुत मज़ा आता है हे, आपका स्थान बूढ़ा हो सकता है। चुनें भाषा ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी एक टिप लिखें इस बिजनेस स्पेशलिटीज़ ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी से उन लोगों के लिए निवेश और व्यापारिक शिक्षा प्रदान की जाती है जो मौजूदा आय बनाने में सफल रहना चाहते हैं, लंबी अवधि के धन का निर्माण कर रहे हैं या दोनों। हम इक्विटी, वायदा, मुद्राओं, वस्तुओं, विकल्प और रियल एस्टेट निवेश में पेशेवर शिक्षा प्रदान करते हैं। हमारे वित्तीय मामलों का कार्यक्रम है जहां छात्रों को धन की महारत हासिल करने वाले कौशल हम सभी की ज़रूरत हैं लेकिन स्कूल में कभी सिखाया नहीं गया था। 35 से अधिक विश्वव्यापी परिसरों में वे गुरु शिक्षकों से व्यक्तिगत निर्देश प्रदान करते हैं जो वे खेतों में सक्रिय रूप से सक्रिय हैं। ओटीए सैन जोस पूर्व छात्र और राष्ट्रपति ब्रायन ओल्सन के स्वामित्व वाले एक प्रमुख परिसर हैं। प्रगतिशील केंद्र मीनाटा सैन जोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से एक मील से भी कम दूरी पर स्थित है और मुफ्त पार्किंग प्रदान करता है। हम आपको एक कप कॉफी के लिए आने और 1997 में स्थापित कुछ मौजूदा छात्रों से बात करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी की जड़ों को 1 99 7 में वापस देखा जा सकता है, जैसा कि अमेरिका में सबसे बड़े व्यापारिक फर्शों में से एक के रूप में 180 व्यापारियों ने आधा दैनिक लेनदेन में अरब डॉलर परिणामों को सुधारने के लिए, प्रबंधकों और शीर्ष व्यापारियों ने दैनिक कोचिंग सत्रों की पेशकश की कि कैसे और अधिक लगातार और लाभप्रद व्यापार करें। 2001 में, हम शिक्षा प्रदान करने के लिए अपना ध्यान केंद्रित कर दिया। आज हमारे पास 200,000 से अधिक निवेशकों का समुदाय है जो पेशेवर व्यापारियों के कौशल और विश्वास के साथ व्यापार करने के लिए सीखा है। व्यवसाय के स्वामी से मिलें: ब्रायन ओ। व्यापार और व्यापार स्कूल संचालित। उदाहरण: जीवन में कई बार ऐसा होता है जब भोजन बहुत कुशलता से तैयार किया जाता है और योजना बनाई जाती है कि यह प्रतिभा से कम नहीं है कल रात, मुझे उन भोजनों में से एक था - माही माही पकवान उत्कृष्ट तैयार था। गड़बड़ी, रसदार और ताज़ा मछली की गड़बड़ी के बिना। एक प्रकार का कीड़ा सॉस के शीशे का आवरण तीखा मिठास का एक संकेत लाया। मछली को मीठे रोटी चावल के एक टाइल पर रखा गया था। अकेले मछली और चावल का संयोजन हालांकि मरने के लिए था, क्योंकि केवल विशेषज्ञ शेफ प्राप्त कर सकते हैं, अतिरिक्त गार्निश को बोल्डर, सुंदर स्वाद भी प्रदान किया गया है। मसालेदार प्याज, मछली के ऊपर भी बेहतर स्वाद के अनुभव के लिए बने होते हैं, जबकि मछली के नीचे छिपे हुए हरी बीन्स ने ताजगी बढ़ा दी है और प्रत्येक काटने को पूरा किया Yelp ऐप में केवल उपलब्ध है उन अंगूठे को येलप मोबाइल ऐप सोम-शुक्र 9: 00 बजे से - 6:00 बजे स्पेशलिटीज ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी उन लोगों के लिए निवेश और व्यापार शिक्षा प्रदान करता है जो मौजूदा आय को बनाने में सफल होते हैं, लंबी अवधि के धन का निर्माण करते हैं या दोनों। हम इक्विटी, वायदा, मुद्राओं, वस्तुओं, विकल्प और रियल एस्टेट निवेश में पेशेवर शिक्षा प्रदान करते हैं। हमारे वित्तीय मामलों का कार्यक्रम है जहां छात्रों को धन की महारत हासिल करने वाले कौशल हम सभी की ज़रूरत हैं लेकिन स्कूल में कभी सिखाया नहीं गया था। 35 से अधिक विश्वव्यापी परिसरों में वे गुरु शिक्षकों से व्यक्तिगत निर्देश प्रदान करते हैं जो वे खेतों में सक्रिय रूप से सक्रिय हैं। ओटीए सैन जोस पूर्व छात्र और राष्ट्रपति ब्रायन ओल्सन के स्वामित्व वाले एक प्रमुख परिसर हैं। प्रगतिशील केंद्र मीनाटा सैन जोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से एक मील से भी कम दूरी पर स्थित है और मुफ्त पार्किंग प्रदान करता है। हम आपको एक कप कॉफी के लिए आने और 1997 में स्थापित कुछ मौजूदा छात्रों से बात करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी की जड़ों को 1 99 7 में वापस देखा जा सकता है, जैसा कि अमेरिका में सबसे बड़े व्यापारिक फर्शों में से एक के रूप में 180 व्यापारियों ने आधा दैनिक लेनदेन में अरब डॉलर परिणामों को सुधारने के लिए, प्रबंधकों और शीर्ष व्यापारियों ने दैनिक कोचिंग सत्रों की पेशकश की कि कैसे और अधिक लगातार और लाभप्रद व्यापार करें। 2001 में, हम शिक्षा प्रदान करने के लिए अपना ध्यान केंद्रित कर दिया। आज हमारे पास 200,000 से अधिक निवेशकों का समुदाय है जो पेशेवर व्यापारियों के कौशल और विश्वास के साथ व्यापार करने के लिए सीखा है। व्यवसाय के स्वामी से मिलें: ब्रायन ओ। व्यापार और व्यापार स्कूल संचालित।

No comments:

Post a Comment