Monday 13 November 2017

सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी साक्षात्कार


सफल विदेशी व्यापार अन्य कौशल सेट की तरह, अच्छा व्यापार प्रतिभा और कड़ी मेहनत के संयोजन से आता है सबसे सफल व्यापारी मौजूदा अभ्यास और सख्त अनुशासन के माध्यम से अपने कौशल को सुधारते हैं। वे कभी-कभी आत्म-विश्लेषण करने के लिए यह नहीं समझते हैं कि उनकी ताकत और कमजोरियां क्या हैं और जो उनके व्यापार को संचालित करती हैं। सफल व्यापारियों का एक अन्य मूलभूत गुण उनके लिए समीकरण का भय और लालच, परिणाम की बजाय तकनीक पर ध्यान केंद्रित करने और भावनात्मक नियंत्रण के नुकसान की वजह से आम व्यापार गलतियों से बचने के लिए अपने मनोवैज्ञानिक मानसिकता को बदलने की क्षमता रखता है। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण, सफल व्यापारियों ने एक व्यापार प्रणाली या रणनीति विकसित की है, जो उन्हें बाजार पर बढ़त देती है। उनमें से ज्यादातर ने अपनी तकनीक विकसित की है, आम तौर पर मौलिक विश्लेषण और तकनीकी विश्लेषण उपकरणों और संकेतकों के संयोजन के आधार पर। एफएक्स व्यापारी पत्रिका साक्षात्कारों को नियमित आधार पर सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों की मदद से, पाठकों को समझने और सफल व्यापार के लिए सही रास्ते का पालन करने के लिए। इन साक्षात्कारों में आप सीखेंगे कि शीर्ष व्यापारियों द्वारा किस रणनीतियों का इस्तेमाल किया जाता है, मुद्रा व्यापारियों को उनकी सलाह क्या है, और विदेशी मुद्रा पर लगातार सकारात्मक नतीजे कैसे प्राप्त होते हैं जेसन स्टैपलटन जेसन के साथ साक्षात्कार में वेरिंगोल्ड ट्रेडिंग चैलेंज के दौरान 9 0,000 में 9 0,000 में 250,000 का इजाफा हुआ। वह एफएक्स व्यापारी पत्रिका को बताते हैं कि उसने एक व्यापार चुनौती में भाग लेने का फैसला क्यों किया: 4xTradersLive पर सीईओ और हेड ट्रेडिंग कोच के रूप में सबूत प्रदान करने के लिए, जो कि वह और व्यापार शैली वह सिखाता है, उत्पादन कर सकते हैं। एक सफल व्यापारी बनने के लिए, वह कहते हैं, आपको एक सफल व्यापारी की सलाह का पालन करना चाहिए और व्यापार के रूप में अपने व्यापार का व्यवहार करना चाहिए। जराटेट डेविस जारैत डेविस के साथ और साक्षात्कार पढ़ें एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी है जो 2008 से पेशेवर रूप से कारोबार कर रहा है और ब्रिटेन में एफसीए के माध्यम से ग्राहकों के निवेश के प्रबंधन के लिए अधिकृत और नियंत्रित लंदन स्थित एक कंपनी के माध्यम से अपने ग्राहकों के लिए व्यापार करता है। इस विशेष साक्षात्कार में, उन्होंने इस बात पर कुछ प्रकाश डाला कि कैसे उद्योग एक संस्थागत स्तर पर काम करता है और कैसे खुदरा व्यापारी अंततः एक समान तरीके से सफलतापूर्वक व्यापार कर सकते हैं। 28 वें विश्व कप चैंपियनशिप वायदा और विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के टिम री विजेता के साथ साक्षात्कार के साथ साक्षात्कार, टिम री 28 वीं विश्व कप चैंपियनशिप में फ्यूचर्स और विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में 104.12 के साथ प्रथम स्थान पर पहुंचा, यह साबित करते हुए कि व्यापार अमेरिकी फ्यूचर्स और विदेशी मुद्रा उत्पादों को किया जा सकता है दुनिया में कहीं से भी 2018 और 2018 के विश्व कप चैंपियनशिप दोनों में शीर्ष तीन में जगह बनाकर - 2018 में 156 रिटर्न के साथ - उसने एक विश्वस्तरीय व्यापारी साबित कर दिया है अधिक पढ़ें Top 5 सबसे सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी कभी आप सबसे अच्छा होना चाहते हैं, तो आप सबसे अच्छा से सीखना चाहिए। वही विदेशी मुद्रा बाजार के लिए जाता है विदेशी मुद्रा बाजार में 5 सबसे सफल व्यापारियों के बारे में आपको पता होना चाहिए। 1: बिल लिशचुट्ज़ ने न्यूयॉर्क में जन्म लिया, बिल ने हमेशा गणित में उत्कृष्टता हासिल की और समग्र रूप से एक उज्ज्वल छात्र था। उन्होंने एक बीए अर्जित किया। फाइन आर्ट्स के कॉर्नेल कॉलेज में और फिर 1 9 82 में वित्त में एक परास्नातक की डिग्री थी। शिक्षाविदों के अलावा, बिल ने स्टॉक और विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में जो कुछ भी पा सकता था, उसे पढ़ा था। ऐसा कहा जाता है कि कार्नेल में अपने प्रवास के दौरान, उन्होंने शेयरों में 12000 का निवेश किया था, जो कि वह केवल कुछ महीनों में 250,000 में बदल गया, काफी हद तक स्टॉक मार्केट कारोबार के अपने व्यापक ज्ञान के लिए धन्यवाद। हालांकि, व्यापार के अनियमित प्रकृति की वजह से वह जल्द ही अपने सभी पैसे शेयरों में खो दिया क्योंकि इस हानि ने व्यापार के अधिक स्थिर रूप में स्थानांतरित कर दिया: विदेशी मुद्रा आज, विधेयक वित्तीय क्षेत्र में एक प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा व्यापारी है। अकेले ही विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने से वह एक वर्ष में 300 मिलियन से अधिक कमाई करता है। 2: जॉर्ज सोरोस ए एलएसई (लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स) के एक स्नातक, जॉर्ज ने वित्तीय क्षेत्र में रिकॉर्ड तोड़ दिया है। उन्होंने एक लेनदेन से सिर्फ एक दिन में 1 अरब डॉलर का कमाया। इसने उसे बहुत सारे प्रेस प्राप्त किए और ब्रिटेन के बैंक से 10 अरब डॉलर के स्टर्लिंग को स्थानांतरित करने के बाद उन्होंने बैंक ऑफ इंग्लैंड को तोड़ने वाले व्यक्ति के रूप में ब्रांडेड किया। उन्होंने निवेश पर कई पुस्तकें लिखी हैं, और एक परोपकारी भी हैं, जिसने अपने अस्तित्व के दौरान 7 अरब से अधिक निजी बचत के दान दान किए हैं। 3: जॉन आर टेलर, जूनियर प्रिंसटन विश्वविद्यालय के स्नातक, जॉन ने केमिकल बैंक के लिए एक राजनीतिक विश्लेषक के रूप में वित्तीय क्षेत्र में शुरुआत की। नौकरी में सिर्फ एक साल, वह बैंक के लिए विदेशी मुद्रा विश्लेषक बने, जिसने विदेशी विनिमय दुनिया में एक नेटवर्क बनाने के लिए एक शानदार मौका साबित किया। जॉन एफएक्स अवधारणाओं का गर्व मालिक है, एक मुद्रा प्रबंध फर्म है, और इसे इस दिन सफलतापूर्वक संचालित करता है प्रभावी ऑनलाइन व्यापार के लिए विदेशी मुद्रा मॉडल विकसित करने के लिए उन्हें कंप्यूटर आधारित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के अग्रणी भी माना जाता है। 4: स्टेनली ड्रुकेंमिल्लर स्टेनली पिट्सबर्ग नेशनल बैंक के लिए एक तेल विश्लेषक के रूप में शुरू हुई। बाउडोइन कॉलेज से स्नातक होने के बाद, स्टेनली ने कई नौकरियों को बदल दिया। सबसे पहले, उन्होंने 1 9 81 में ड्यूक्वेन्स कैपिटल मैनेजमेंट बनाने के लिए पीएनबी छोड़ दिया और 1 9 88 में उन्होंने जॉर्ज सोरोस के लिए काम करना शुरू कर दिया। जॉर्ज सोरोस के साथ काम करना स्टेनली के लिए उत्कृष्ट साबित हुआ, क्योंकि उन्होंने न केवल क्वांटम फंड में 30 रिटर्न की कमाई की, उन्होंने इस समझौते के लिए भी योगदान दिया जिसने 1 अरब से अधिक और सोरोस दोनों को कमाया था यह इस सौदे से बैंक ऑफ इंग्लैंड को तोड़ दिया गया था। वह 2000 में ड्यूसेंस में लौट आया और अब पूर्णकालिक काम करता है, उन्होंने सभी उम्र के लोगों को शिक्षित करने के लिए समर्पित एक गैर-लाभकारी संस्था भी शुरू कर दी है। 5: एंड्रयू क्रेगर पेंसिल्वेनिया विश्वविद्यालय में प्रतिष्ठित व्हार्टन बिजनेस स्कूल का स्नातक, एंड्रयू ने न्यूजीलैंड की मुद्रा को 600 मिलियन से लेकर 1 अरब तक के मूल्य के बीच बेच दिया जब वह वास्तविकता में प्रचलन में पैसे की आपूर्ति से अधिक था। उस समय न्यूजीलैंड के भीतर एंड्रयू ने अकेले 1987 में बैंकिंग ट्रस्ट में काम करते हुए इस लेन-देन से 300 मिलियन आय अर्जित की। एंड्रयू ने 1 9 88 में सोरोस मैनेजमेंट फंड के लिए काम करने के लिए चले गए, बाद में नॉर्थब्रिज कैपिटल मैनेजमेंट पर स्विच किया। वह 2004 के सुनामी पीड़ितों के लिए एक राहत निधि के लिए 350,000 से अधिक दान करने वाले, परोपकारी काम में भी शामिल है। बारे में अधिक जानें समुदाय और स्टार्ट ट्रेडिंग का पालन करें व्यापार का पालन करें। विदेशी मुद्रा पर सफलता की कहानी: CopyFX ब्लॉग प्रबंधित करने वाला व्यापारी, एक नया कॉलम प्रस्तुत करता है, जिसे उद्धरण के उद्धरण कहा जाता है कॉलम आपको सफल व्यापारियों के बारे में बताएगा, जिन्होंने विदेशी मुद्रा पर धन के अच्छे सौदों को हासिल करने में कामयाब रहे, और उन के बारे में, जिनके व्यापारिक संचालन ने उन्हें अपने लक्ष्य प्राप्त करने में मदद की। जब सब कुछ आप पर सीधे निर्भर होता है, तो मुख्य बात यह है कि सफलता में विश्वास करना कभी भी हार न दें, भले ही आप हर समय खो जाएं और विफल हो जाएं यदि आपको विदेशी मुद्रा पर सफलता की कहानियों के बारे में संदेहास्पद महसूस होता है, जब कोई व्यक्ति व्यापार शुरू करता है और ऊंचा ऊंचाइयों को उठाता है Scratchesquot से, और उन्हें किसी भी तरह के विज्ञान कथा या सिंड्रेला कहानियों के लिए विचार, तो आप बहुत आश्चर्य हो सकता है एक उत्कृष्ट घटना रोबोफोरेक्स में हुई और इसे अनदेखा किया जा सकता है या छिपाया जा सकता है आप शर्त लगा सकते हैं: हमारे ग्राहक ने अपने खाते में केवल कुछ सैकड़ों डॉलर के साथ व्यापार शुरू किया, और एक साल से भी कम समय में, वह (संदेहवादी, निहारना) आधे मिलियन से अधिक था आपको यह स्वीकार करना होगा कि यह मामला बहुत अनोखा है, और हम उस व्यक्ति के स्वयं के होंठ से इस बारे में सुनना चाहता था, जिसने इस तरह की असाधारण उपलब्धि बनाई। आप नीचे हमारा साक्षात्कार पा सकते हैं - व्लादिमीर, व्यापार से पहले आप क्या करते हैं और आपने अपना विदेशी मुद्रा कैरियर कैसे शुरू किया? पैसे की कमाई के अलावा आपके पास क्या प्रेरणा है, व्यापार शुरू करने से पहले, मैंने कॉलेज में पढ़ा है। बहुत समय पहले, मैं कुछ वेबसाइट से अपने फोन पर विभिन्न एप्लिकेशन डाउनलोड कर रहा था और मैंने एक को देखा, जिसे इंटरनेटक्वाट के माध्यम से उद्धरण कहा जाता था। मैंने इसे डाउनलोड किया और कई अलग-अलग संख्याएं देखीं, जो एक दूसरे की जगह बहुत तेज थी, और कुछ भी समझ नहीं सका। मुझे इसमें दिलचस्पी हुई और इंटरनेट में इसके बारे में अधिक जानकारी तलाशने लगे। मैंने बहुत तेजी से सीखा और लगभग दो हफ़्तों में मैंने 2,000 रूबल के साथ एक वास्तविक खाता खोला, जो दो दिनों के बाद सफलतापूर्वक खो गया। हालांकि, मैं निराश नहीं था, इसके विपरीत ndash मेरी जिज्ञासा और ब्याज बढ़ा कई व्यापारियों के लिए विदेशी मुद्रा धन कमाई का एक तरीका है, लेकिन मेरे लिए यह पहली बार एक शौक जैसा था। यह वास्तव में मेरे लिए दिलचस्प था - आपने स्थिर लाभ दिखाने से पहले व्यापार की बुनियादी बातों का अध्ययन किया, मैंने उन्हें बहुत तेज़ अध्ययन किया, लेकिन मैंने 2018 के पतन में स्थिर लाभ (मेरा मतलब वास्तव में स्थिर) दिखाना शुरू किया। और मेरा पहला लाभ मैंने छह महीने बना दिया बाद में मैंने 2008 की गिरावट में विदेशी मुद्रा पर कारोबार शुरू किया था। यह संकट का समय था, जब कोई भाग्य बना सकता था। हालांकि, उस समय मेरा लाभ बहुत नियमित रूप से नहीं था मैं सिर्फ साल में दो बार 30 से 60 हजार rubles से कमाया था, और यह सब कुछ था। - आपने ब्रोफोरेज कंपनी के रूप में रोबोफायर का चयन क्यों किया, यह क्यों हम थे कि आपने लंबे समय के लिए IAVV को रोबोफोरेक्स कहा था, लेकिन मुख्य रूप से मैंने प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया और छोटे जमा किए। मुझे इस कंपनी को इसकी उचित विनियमन की वजह से काफी पसंद आया, तेजी से जमा करने की प्रक्रिया में कमी और कम फैल गया। मैं इस क्षेत्र में आपकी कंपनी को सबसे विश्वसनीय लोगों में से एक मानता हूं। - आपकी राय में, कंपनी द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाएं व्यापारियों के लिए सबसे दिलचस्प हैं, और जिन्हें सुधार किया जाना चाहिए और इसे और अधिक सक्रिय रूप से विकसित किया जाना चाहिए। यहां कुछ भी सलाह देना कठिन है। मुझे लगता है कि आपको पेशेवर व्यापारियों के लिए कुछ भी नहीं करना पड़ता है, क्योंकि सब कुछ पहले से ही बहुत उच्च स्तर पर है। मेरे लिए, IHD ने सलाह दी कि कंपनी को और अधिक विज्ञापन दें, न केवल इंटरनेट में, बल्कि, उदाहरण के लिए, टीवी पर कुछ वित्तीय कार्यक्रमों में भी। - हम जानते हैं कि सफलता के आपके रास्ते पर आप कई अलग-अलग व्यापारियों की प्रतियोगिताएं जीत चुके हैं। 7 साल के व्यापार के दौरान, मैंने कई प्रतियोगिताओं में भाग लिया, जिसमें रोबोफोरेक्स शामिल है मैं कई बार जीता अधिकतर, ये जीत आकस्मिक थे, क्योंकि प्रतियोगिता जीतने के लिए आपको सामान्य व्यापार से ज़्यादा जोखिम उठाना चाहिए। पुरस्कार राशि का उपयोग करते समय मैंने अक्सर प्राप्त होने वाले लाभ को वापस ले लिया था, लेकिन पुरस्कार राशि खुद ndash नहीं, मैंने इसे जल्दी या बाद में खो दिया था। मुझे लगता है कि वास्तविक खातों पर किसी भी गंभीर व्यापार के लिए आपको अपने खुद के फंड का उपयोग करना चाहिए - क्या आप विभिन्न मंचों पर चर्चा में भाग लेते हैं क्या आप अक्सर अन्य व्यापारी के विचारों को मानते हैं हाँ मैं विशिष्ट मंचों पर काफी सक्रिय रूप से सामाजिकता करता हूं। यह मेरे लिए बहुत ही दिलचस्प बात है और मेरी अपनी पकड़ है लेकिन मैं किसी राय को कभी नहीं मानता मैं सब कुछ अपने आप से करता हूं - क्या आप अपने व्यापार में किसी भी विशेषज्ञ सलाहकार का उपयोग करते हैं, और यदि हां, तो किसके नंबर, Ive ने उनको कभी इस्तेमाल नहीं किया और I मुझे लगता है कि कोई भी विशेषज्ञ सलाहकार बाज़ार की स्थिति को समायोजित करने में सक्षम है जो लगातार बदल रहा है। जब आप अपने आप से सब कुछ नियंत्रित करते हैं तो यह बेहतर होता है - आप अपने व्यापारिक अनुभव के साथ अन्य व्यापारियों के साथ क्या साझा कर सकते हैं मैं केवल एक ही बात बता सकता हूं: कभी हार न दें, भले ही आप हर समय खो जाएं और असफल हों। कभी-कभी एक महीने में विफलताओं और नुकसान के वर्षों को कवर किया जा सकता है। और मुझे लगता है कि आपको व्यापार करने के लिए बहुत समय मिलना चाहिए, आप इसे सफल बनाना चाहते हैं। - आप लाभ के रास्ते पर परेशान तनाव से कैसे निपटते हैं, जब कोई भी छोटा दुर्घटना आपकी सारी उम्मीदों और योजनाओं को नष्ट कर सकता है I मैं बस चिप्स गिर जाते हैं जहां वे हो सकते हैं। कोई चिंता नहीं थी। और जितना मेरा जमा था, उतनी ही कम भावनाएं थीं। - अब, जब आपका लाभ तय हो जाता है और सभी तनावपूर्ण भावनाएं चली जाती हैं, तो आपने अपना पैसा खर्च करने का फैसला कैसे किया Iveve पहले से ही मेरे लाभ के कुछ हिस्से को वापस ले लिया है और इसे खर्च किया Ind IWh खरीदा है BMW X6 शुरुआत से ही, मैं किसी तरह की कार खरीदने के लिए विदेशी मुद्रा पर कमाई का सपना देख रहा था। खैर, मेरा सपना सच हो गया है (हंस रहा है) और मैं शेष निधियों के साथ व्यापार करना जारी रखता हूं I - क्या आप भविष्य में अपने प्रमुख अर्जक के रूप में विदेशी मुद्रा पर व्यापार पर विचार करते हैं हाँ अभी, विदेशी मुद्रा पर व्यापार मेरा मुख्य अर्जक है मुझे लगता है कि भविष्य में ऐसा ही होगा। हम व्लादिमीर को उनके साक्षात्कार और उनके द्वारा प्रदान की गई तस्वीरों का धन्यवाद करते हैं। हम सभी अन्य व्यापारियों को एक ही अभूतपूर्व सफलता की कामना करते हैं, जैसा कि हमारे ग्राहक ने हासिल किया है। कड़ी मेहनत करें और आप इसे रोबोफोरेक्स के साथ एक साथ करेंगे यदि यह लेख आपको प्रेरणा देता है या आप कहानी को बताना चाहते हैं, जो उतना ही दिलचस्प और दिलचस्प है, हमें लिखें सबसे रोमांचक कहानियां हमारे ब्लॉग में प्रकाशित की जाएंगी आयोग पर ट्रेडमार्क, CopyFX पारदर्शी जोखिम चेतावनी है। फॉरेनसीएफडीएस जैसी ट्रेडिंग लीवरेज उत्पादों का कारोबार करते समय जोखिम का उच्च स्तर होता है। आपको खोने के जोखिम से अधिक जोखिम नहीं लेना चाहिए, यह संभव है कि आप अपने संपूर्ण निवेश से अधिक खो सकते हैं आपको व्यापार या निवेश शुरू नहीं करना चाहिए जब तक आप पूरी तरह से हानि के खतरे से आपके जोखिम की वास्तविक सीमा को समझें। जब व्यापार या निवेश, आपको हमेशा अपने अनुभव का स्तर ध्यान में रखना चाहिए। ऐसी उत्पादों की प्रकृति के कारण कॉपी-ट्रेडिंग सेवाओं आपके निवेश के लिए अतिरिक्त जोखिम का मतलब है। यदि शामिल जोखिम आपको अस्पष्ट लगते हैं, तो कृपया एक स्वतंत्र विशेषज्ञ के पास एक स्वतंत्र सलाह के लिए आवेदन करें। इस वेबसाइट में सामान्य जानकारी है, जो रॉबोफोरेक्स समूह की निम्नलिखित कंपनियों को दर्शाती है: रोबोफोरेक्स लिमिटेड को आईएफएससी, लाइसेंस IFSC60271TS16 द्वारा नियंत्रित किया जाता है। रोबोरोफायरेक्स (सीवाई) लिमिटेड को साइएससी द्वारा लाइसेंस दिया गया है, लाइसेंस संख्या 1 9 113 है। वेबसाइट रोबोफोरेक्स (सीवाई) लिमिटेड की संपत्ति है। रोबोफोरेक्स (सीवाई) लिमिटेड और रोबोफोरेक्स लिमिटेड अमेरिका, कनाडा और जापान के निवासियों के लिए सेवा प्रदान नहीं करती है। जब बाज़ार में प्रवेश करते हैं तो हर नए व्यापारी एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के बारे में सोचते हैं। हालांकि इसका जवाब बहुत आसान और सीधे आगे हो सकता है, कई व्यापारियों को यह जटिल बनाते हैं। हमारे व्यावसायिक व्यापारी साक्षात्कार के दौरान हमें डेली फ्री विदेशी मुद्रा संकेतों के पीछे पेशेवर व्यापारी के साथ बातचीत हुई थी। श्री यूरी सफ़्रोनौ एक पेशेवर व्यापारी के रूप में आप उन लोगों की क्या सिफारिश कर सकते हैं जिन्होंने अभी तक व्यापार शुरू किया है यह आश्चर्य की बात हो सकती है, लेकिन जो मैंने अपने 7 साल के व्यापार के दौरान सीखा है विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारकों में अनुशासन और मनोविज्ञान है जो एक दूसरे से जुड़े हैं आपको अनुशासित होना है, आपको अपने विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के एक हिस्से के रूप में स्थापित नियमों का पालन करना होगा। इतना ही नहीं कि आपको अपने व्यापारिक नियमन के लिए मनी मैनेजमेंट और जोखिम प्रबंधन नियमों को लागू करना है। मेरे दृष्टिकोण से ये सफल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए महत्वपूर्ण कारक हैं। इसके अतिरिक्त, नए व्यापारियों को लगता है कि उन्हें एक उचित विश्लेषण की आवश्यकता है, या 8220 होली गेल 8221 और फिर वे लाखों पैसे कमाएँगे। हालांकि, वास्तविकता बहुत अलग है। कोई पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती नहीं है और हम 100 यकीन नहीं हैं कि बाजार में क्या होगा। यहां तक ​​कि अभी भी, हालांकि मैं अपने 7 साल के व्यापारिक कैरियर के आधार पर बाजार का अनुमान लगा सकते हैं और सोचने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि बाजार मेरे रास्ते पर जाएगा। इसलिए, यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो आप अपने विश्लेषण का व्यापार क्यों करेंगे? बाजार में बाधाओं पर आधारित है चूंकि हम बाजार में खरीदते हैं और बेचते हैं, इसलिए आप जीतने के 5050 मौके के साथ शुरू करते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप अपना चार्ट खोलते हैं और कीमत की कार्रवाई के आधार पर बाजार की दिशा तलाशने की कोशिश करते हैं तो आप अपने पक्ष में बाधाओं को बढ़ा सकते हैं। यदि आप सोचते हैं कि सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी कैसे बनें, तो पहले अपने बाधाओं को बढ़ाना चाहते हैं। एक पेशेवर व्यापारी के रूप में आप क्या करते हैं एक दिन-व्यापारी के रूप में, मैं बाज़ार को दैनिक आधार पर देखता हूं और मेरा सबसे अधिक मुफ़्त समय बाजार में एक तरफ या दूसरे के लिए समर्पित होता है मैं या तो तकनीकी विश्लेषण में देख रहा हूं या मेरे विश्लेषण को मुफ्त फॉरेक्स सिग्नल या व्यापार, या अपने पोर्टफोलियो के बारे में अपने निवेशकों से बात करने या मैं अपनी ट्रेडिंग रणनीति को कैसे अनुकूलित करूँगा पर गौर करेगा। लेकिन मैं व्यापार के बारे में क्या पसंद करता हूं, यह मेरे पास स्वतंत्रता है मैं दुनिया में कहीं से भी व्यापार कर सकता हूं। मैं अपने फोन या टैबलेट से व्यापार कर सकता हूं, हालांकि मैं फोन और टैबलेट से व्यापार की सिफारिश नहीं करता हूं। मैं अभी भी एक उष्णकटिबंधीय फैंसी द्वीप में जा सकता हूं। सबसे पहले, मेरे पास लचीलेपन और व्यापार का भुगतान है I आप मोबाइल के साथ विदेशी मुद्रा कैसे व्यापार करते हैं जब आप अपने फ़ोकस को बनाए रखते हैं तो आप कितने बाहरी कारकों से विचलित होते हैं सबसे पहले मैं डॉन 8217 पर ज्यादा जोखिम लेता हूं जब मैं अपने फोन को विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए उपयोग करता हूं। मुझे पता है कि अगर मैं हार का नुकसान खो देता है तो यह पर्याप्त नहीं होगा यह सब आप को नियंत्रित करने के लिए आ सकता है। यदि आप अपने लालच को नियंत्रित कर सकते हैं, तो आप अपने नुकसान को नियंत्रित कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त मेरी मोबाइल ट्रेडिंग रणनीति वास्तव में सरल है मेरा व्यापार प्राइस एक्शन और मोविंग एवरेज पर आधारित है। अगर कीमतें बढ़ती औसत से ऊपर की तरफ बढ़ जाती हैं तो मैं इसे खरीदता हूं और इसके विपरीत बेचता हूं। हर बार जब मैं वाक्यांश का उपयोग करता हूं, तो रुझान आपका दोस्त है। और मैं अपने 8220FRIEND.8221 के साथ व्यापार करता हूं

No comments:

Post a Comment